Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

चकदा एक्सप्रेस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, विराट कोहली समेत अन्य खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

महिला खिलाडियों के अलावा पुरुष खिलाड़ियों ने भी झूलन के शानदार करियर को लेकर उन्हें सलामी दी।

चकदा एक्सप्रेस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, विराट कोहली समेत अन्य खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-09-25T14:55:04+05:30

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज और दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वनडे मुकाबले में जीत के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हैं। इस मुकाबले में झूलन ने 2 विकेट लिए। भारतीय टीम में उनके योगदान के लिए पूरा विश्व उन्हें सलामी दे रहा हैं।

महिला खिलाडियों के अलावा पुरुष खिलाड़ियों ने भी झूलन के शानदार करियर को लेकर उन्हें सलामी दी। विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या तक सभी खिलाड़ियों ने झूलन को बधाई दी।

विराट कोहली ने झूलन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "भारतीय क्रिकेट की महान सेवक, शानदार करियर के लिए बधाइयां। आपने कई महिलाओं को खेल में करियर बनाने के लिए प्रेरित किया। आपका धैर्य और आक्रामकता हमेशा अलग होगी, आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।"

बता दें विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा झूलन की बायोपिक में उनका किरदार निभा रही हैं, जो जल्द ही बड़े परदे पर आने वाली हैं।

विराट के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी झूलन को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। गांगुली ने लिखा, "एक शानदार करियर, अच्छी बात है कि इस सफर का अंत जीत के साथ हुआ। वह निजी तौर पर एक शानदार सीरीज के साथ विदा ले रही हैं, वह आगे दशकों तक रोल मॉडल रहेंगी।"

वहीं हार्दिक पांड्या ने लिखा, "शानदार करियर के लिए बधाई हो झूलन गोस्वामी। आपने जो हासिल किया है उसके लिए आप पूरे देश के लिए प्ररेणादायक हैं। आपको संन्यास पर शुभकामनाएं।"

इन खिलाड़ियों के अलावा अश्विन, आकाश चोपड़ा समेत अन्य लोगों ने भी चकदा एक्सप्रेस को उनके संन्यास पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

Next Story
Share it