Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह के टेस्ट कप्तान बनने पर खुश हुई उनकी पत्नी, लाईव टीवी पर यह रिएक्शन

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में कर रहे कप्तानी

जसप्रीत बुमराह के टेस्ट कप्तान बनने पर खुश हुई उनकी पत्नी, लाईव टीवी पर यह रिएक्शन
X
By

Amit Rajput

Published: 2 July 2022 8:43 AM GMT

इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पांचवा और अंतिम मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की कप्तानी जसप्रीत बुमराह संभाल रहे हैं। बुमराह पहली बार भारतीय टीम की कमान संभाल रहे हैं। लेकिन इस मैच के पहले दिन पूरे देश में बुमराह की कप्तानी की जगह उनकी पत्नी संजना गणशेन चर्चा का विषय बनी रही है। पूरे दिन बुमराह और उनकी पत्नी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रही।

दरअसल जहां मैच में एक ओर जसप्रीत बुमराह भारतीय टेस्ट टीम की कमान संभाल रहे थे। तो वही दूसरी तरफ इसी मैच में उनकी पत्नी संजना गणशेन भारतीय टीवी चैनलों के लिए ब्रॉडकास्टिंग की कमान संभाल रही थी। वें काफी समय बाद काम पर लौटी। इस दौरान वें काफी एनर्जीटिक दिखी। इस दौरान उनके पति जसप्रीत बुमराह को कप्तानी मिलने पर उनकी ख़ुशी दोगुनी हो गई। उनकी खुशी टीवी पर लाईव एंकरिंग के दौरान भी दिखाई दी। संजना ने मैदान से अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा कि 'जॉब पर लौटकर बेहद खुश हूं, तस्‍वीर में जितनी दिख रही हूं उससे ज्‍यादा।' जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो गई। दोनों पति-पत्नी को लेकर पूरे दिन सोशल मीडिया पर चर्चा होती रही।

वही आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने 15 मार्च, 2021 को शादी रचाई थी। दोनों एक-दूसरे को कुछ वक्‍त से डेट कर रहे थे। संजना पेशे से मॉडल और स्‍पोर्ट्स ऐंकर-प्रजेंटर हैं। वह भारत की तरफ से 2019 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप होस्‍ट करके चर्चा में आईं। तब वह स्‍टार स्‍पोर्ट्स से जुड़ी हुई थीं।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it