Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान पठान और उनके परिवार के साथ हुआ बुरा बर्ताव, शिकायत कर एयरलाइंस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

इरफान ने सोशल मीडिया पर शिकायत करते हुए बताया कि जब वह अपने परिवार के साथ विस्तारा एयरलाइन्स से दुबई जा रहे थे, जहां एयरलाइन के लोग बहुत सख्त तरीके से बात कर रहे थे जिससे उनके परिवार समेत कई यात्रियों को परेशानी हुई।

मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान पठान और उनके परिवार के साथ हुआ बुरा बर्ताव, शिकायत कर एयरलाइंस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-08-25T15:23:57+05:30

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने अपने और अपने परिवार के साथ बुरे बर्ताव के लिए एयरलाइंस पर आरोप लगाया हैं। इरफान ने सोशल मीडिया पर शिकायत करते हुए बताया कि जब वह अपने परिवार के साथ विस्तारा एयरलाइन्स से दुबई जा रहे थे, जहां एयरलाइन के लोग बहुत सख्त तरीके से बात कर रहे थे जिससे उनके परिवार समेत कई यात्रियों को परेशानी हुई। जिसके बाद इरफान ने एयरलाइंस से कार्रवाई की मांग की है।

इरफान ने ट्वीट कर लिखा, "आज मैं विस्तारा फ्लाइट से मुंबई से दुबई जा रहा था, चेक इन काउंटर पर मेरा अनुभव बहुत खराब रहा। विस्तारा मेरी टिकट श्रेणी को डाउनग्रेड कर रहा था जबकि मेरी टिकट कन्फर्म थी, मुझे इसके समाधान के लिए काउंटर पर डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी पत्नी, मेरे 8 महीने के शिशु और 5 साल के बच्चे को भी इससे गुजरना पड़ा।"

उन्होंने शिकायत करते हुए आगे लिखा कि, "गाउंड स्टाफ के लोगों का बर्ताव अच्छा नहीं था, वो सही बात नहीं कर रहे थे और बहाने बना रहे थे। मेरे साथ कई और यात्रियों को इससे गुजरना पड़ा। मैं संबंधित अधिकारियों से इन घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करूंगा ताकि किसी को भी मेरे जैसा अनुभव न हो।"

इरफान द्वारा की गई शिकायत के बाद एयरलाइंस तुरंत हरकत में आई और अपनी असुविधा के लिए इरफान से काफी मांगी। उन्होंने अपने माफीनामे में लिखा, "मिस्टर पठान, हमें आपके अनुभव सुनकर खेद हुआ और हम इसकी जांच करेंग, हमें आप अपनी यात्रा की जानकारी दें, ताकी हम आपसे बात कर सकें।"

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it