Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

IPL 2023: चार साल बाद चेन्नई में खेलने लौटेगी चेन्नई सुपर किंग्स, एम एस धोनी करेंगे टीम का प्रतिनिधित्व

एक तस्वीर को शेयर करते हुए सीएसके ने लिखा कि हम अगले साल चेपक में वापसी करेंगे।

IPL 2023: चार साल बाद चेन्नई में खेलने लौटेगी चेन्नई सुपर किंग्स, एम एस धोनी करेंगे टीम का प्रतिनिधित्व
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-10-09T17:48:55+05:30

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आयेंगे। सीएसके सबसे सफल कप्तान रहे धोनी ने इस खबर की पुष्टि की है कि वह 2023 में टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

दरअसल, सीएसके द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में धोनी ने हिस्सा लिया और इसी दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह अगले सीजन में भी सीएसके टीम का हिस्सा होंगे। धोनी ने कहा कि वो अगले साल चेपक स्टेडियम में लौटेंगे। साल 2019 में सीएसके ने आखिरी बार अपने घरेलू दर्शकों के सामने चेन्नई में खेला था। और अब चार साल बाद चेन्नई के चेपक स्टेडियम में टीम खेलेगी।

बता दें कि बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि साल 2023 का आईपीएल भारत में ही खेला जाएगा। सीएसके टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें इवेंट के दौरान धोनी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सीएसके ने लिखा कि हम अगले साल चेपक में वापसी करेंगे।

इसके अलावा धौनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेट फैंस बेहद उत्साह में नजर आ रहे हैं जब एम एस धोनी ने घोषणा की कि वो अगले साल आइपीएल में खेलेंगे।

Next Story
Share it