Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

2023 में होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान की यात्रा कर सकती है भारतीय टीम

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर सामने आई है कि भारत में विश्व कप के ठीक बाद पाकिस्तान 50 ओवर के एशिया कप की मेजबानी करेगा

Indian Cricket Team
X

भारतीय क्रिकेट टीम 

By

Pratyaksha Asthana

Published: 14 Oct 2022 12:24 PM GMT

जल्द ही शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम पाकिस्तान की यात्रा कर सकती हैं। यह यात्रा एशिया कप 2023 के लिए हो सकती हैं। हालाकि यह एशिया कप के समय सरकार की मंजूरी पर निर्भर करेगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर सामने आई है कि भारत में विश्व कप के ठीक बाद पाकिस्तान 50 ओवर के एशिया कप की मेजबानी करेगा। और यह बीसीसीआई के लिस्ट में हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बीसीसीआई एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान की यात्रा करने के लिए तैयार है। पाकिस्तान 2008 से बीसीसीआई के लिए एक नो-गो क्षेत्र रहा।

इससे पहले भारत पाकिस्तान का सामना 23 अक्टूबर को होने वाले टी20 विश्व कप के दौरान पहले मैच में होगा। जहां दोनों टीमें आपस में भिड़ते हुए एक दूसरे को हराने का प्रयास करेंगी। दोनों के बीच पिछले रिकॉर्ड्स को देखे तो पिछले साल दुबई में टी20 विश्व कप में भारत को हराने के बाद पाकिस्तान ने एशिया कप में दो बार रोहित शर्मा की अगुवाही वाली भारतीय टीम से बेहतर प्रदर्शन किया है। जिस वजह आज से यह कहना गलत नही होगा कि पाकिस्तान की टीम अच्छे फार्म में हैं। इस वजह से भारतीय टीम के यह यह देखना होगा कि जो कमियां है उन्हें दूर करते हुए टीम को बेहतरीन टीम बनाए।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it