Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

इंग्लैंड के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, एयरपोर्ट पर रोहित-राहुल नहीं आए नजर

1 जुलाई से शुरू होना पांचवा टेस्ट, सीरीज़ में भारत 2-1 से आगे

Indian Cricket Team
X

भारतीय क्रिकेट टीम 

By

Amit Rajput

Published: 16 Jun 2022 1:25 PM GMT

1 जुलाई से शुरू होने वाले रीशेड्यूल क्रिकेट टेस्ट के लिए गुरुवार की सुबह भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी। बीसीसीआई के अलावा टीम के कई खिलाड़ियों ने भी अपने अपने सोशल मीडिया पर अपने सफर शुरू होने की तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी। हालांकि इन तस्वीरों में रोहित शर्मा नहीं दिखे जिसके बाद फैंस लगातार रोहित की गैरमौजूदगी पर सवाल कर रहे हैं।

रोहित के अलावा एयरपोर्ट पर के एल राहुल भी नजर नहीं आए। राहुल पिछले दिनों साउथ अफ्रीका सीरीज के पहले चोटिल हो गए थे। जिसके कारण वें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाए। उनकी चोट को लेकर बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने कहा, "राहुल मांसपेशियों में खिंचाव से अभी उभर नहीं पाए हैं। इसलिए फिलहाल राहुल अभी इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हो रहे हैं। उन्हें ठीक होने में अभी और समय लगेगा। उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कम है।"

वही आपको बता दें कि यह टेस्ट पिछले साल आयोजित हुई 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट होगा। सीरीज में भारत 2-1 से आगे हैं। इस दौरे पर भारत एक रिशेड्यूल टेस्ट मैच के अलावा तीन टी20 और इतने ही मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। इस दौरे पर टीम इंडिया 4 दिन का एक वॉर्म-अप मैच के अलावा दो टी20 अभ्यास मैच भी खेलेगी।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (वीसी), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी , जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

Next Story
Share it