Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

इन खिलाड़ियों को चुन सकते हैं आप तीसरे टी 20 के लिए अपनी फैंटेसी टीम में

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा

इन खिलाड़ियों को चुन सकते हैं आप तीसरे टी 20 के लिए अपनी फैंटेसी टीम में
X
By

Amit Rajput

Updated: 2022-06-14T19:27:44+05:30

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से पीछे चल रही है। टीम यदि आज का मैच भी हार जाती है तो वह सीरीज से बाहर हो जाएगी और अफ्रीकी टीम सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना लेगी। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को खेल के सभी क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। तभी भारतीय टीम सीरीज में वापसी कर पाएगी।

आज का मैच विशाखापट्टनम के डाॅ वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए - वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस स्टेडियम की पिच हमेशा से गेंदबाजी के लिए फायदेमंद रही है। यह पिच तेज गेंदबाज और स्पिनरों के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है। इस पिच पर बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड सकता है। जिसके कारण दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। दोनों टीमों के पास एक से एक धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। जो कभी अभी अपनी दम पर मैच पलट सकते हैं। आईये नजर डालते हैं आज के मैच के बीच फैटैसी इलेवन पर। जो आप फैंटेसी में लगा सकते हैं और काफी सारा पैसा जीत सकते हैं।

बल्लेबाज - पिछले मैच में भारतीय ओपनर ईशान किशन ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने अब तक दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। वही पिछले मैच में तेम्बा बाबुमा ने भी कप्तानी पारी खेली थी। इनके अलावा श्रेयस अय्यर भी बल्लेबाजी में एक अच्छा विकल्प है। डेविड मिलर अच्छे फॉर्म में तो उन्हें जरूर चुने। बल्लेबाजी में आप डेविड मिलर, ईशान किशन, तेम्बा बाबुमा, ईशन किशन को चुन सकते हैं।

विकेटकीपर - पिछले मैच में क्विंटन डी काॅक की जगह हेनारिक क्लासेन खेले थे। क्लासेन ने मैच जिताऊ पारी खेली थी। टीम आज भी उनसे वैसे ही बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। फैंटेसी टीम के लिए रिषभ पंत और हेनारिक क्लासेन चुन सकते हैं।

ऑल राउंडर- ऑल राउंडर के तौर पर फैंटेसी टीम के लिए हार्दिक पंड्या, प्रीटोरियस और अक्षर पटेल अच्छे विकल्प है। यही खिलाड़ी आपको गेंद और बल्ले से डबल प्वाइंट दिला सकते हैं।

गेंदबाजी - गेंदबाजी में आप कगिसो और भुवनेश्वर को जरूर चुने। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए काफी दमदार प्रदर्शन किया। वही इनके अलावा आप स्पिनर के तौर पर चहल और तबरेज शम्सी को भी चुन सकते हैं। दोनों टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

फैंटेसी इलेवन - ईशान किशन, तेम्बा बाबुमा, श्रेयस अय्यर, डेविड मिलर(कप्तान), रिषभ पंत(विकेटकीपर) , हेनारिक क्लासेन, हार्दिक पंड्या(उपकप्तान), प्रीटोरियस, कगिसो रबाडा, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल


Next Story
Share it