Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

दूसरे टी20 में यह खिलाड़ी लगा सकते हैं आपके लिए पैसों का ढेर, इन दो खिलाड़ियों को बनाए कप्तान और उपकप्तान

कटक की पिच बल्लेबाजों को फायदा देने वाली हो सकती है। यहां अधिकांश बड़े स्कोर बने हैं

India SA T20 cricket
X

भारत और साउथ अफ्रीका फैंटेसी टीम

By

Amit Rajput

Published: 11 Jun 2022 12:58 PM GMT

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांचों मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रविवार को कटक के बारमबारती स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में वापसी करना चाहेगी। पहले मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। यही कारण था कि भारत ने पहले खेलते हुए 211 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन गेंदबाज इस स्कोर को बचाने में समर्थ नही हुए और टीम मुकाबला 7 विकेट से हार गई थी।

कटक की पिच बल्लेबाजों को फायदा देने वाली हो सकती है। यहां अधिकांश बड़े स्कोर बने हैं। तो इस मुकाबले में बडा स्कोर बनने की पूरी संभावना है। दोनों टीमों के पास एक से एक धाकड़ बल्लेबाज है जो अपने दम पर कभी मैच का रूख अपनी टीम की ओर मोड़ सकते हैं। ये सभी बल्लेबाज आपको फैंटेसी टीम में काफी सारे प्वाइंट दिला सकते हैं। आईये जानते हैं इस मैच की लिए बेस्ट फैंटेसी इलेवन।

बल्लेबाज - फैंटेसी टीम के लिए बल्लेबाजों में आप बाबुमा, डेविड मिलर, श्रेयस अय्यर, डूसेन जैसे बल्लेबाजों को अपनी टीम में चुन सकते हैं। पिछले मैच में अय्यर ने उपयोगी पारी खेली थी वही मिलर और डूसेन ने अर्धशतक लगाकर टीम को मैच जिताया था। इस मैच में यह खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

विकेटकीपर - विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन, क्विंटन डी काॅक और रिषभ पंत अच्छे विकल्प है। ईशान ने पिछले मैच में ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया था। वही रिषभ ने अच्छी पारी खेली। डी काॅक और ईशान किशन ओपनिंग के साथ विकेटकीपिंग भी करते हैं। तो वो आपको अच्छे प्वाइंट दिला सकते हैं।

आलराउंडर - आलराउंडर के तौर पर प्रीटोरियस और अक्षर पटेल को चुन सकते हैं। प्रीटोरियस ने पिछले मैच में गेंदबाजी के साथ अच्छी बल्लेबाजी की थी। हार्दिक पंड्या भी एक अच्छे विकल्प है।

गेंदबाज - गेंदबाज के तौर कई सारे विकल्प है। जिनमें आप रबाडा, नाखिया और चहल सबसे अच्छे विकल्प है। रबाडा ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। ये सभी आपको ज्यादा प्वाइंट दिला सकते हैं।

फैंटेसी टीम

विकेट कीपर : ईशान किशन, क्विवंटन डिकॉक, रिषभ पंत

बल्लेबाज : रॉस वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, श्रेयस अय्यर

आलराउंडर : हार्दिक पांड्या

गेंदबाज : कगिसो रबाडा, एनरिक नोर्खिया, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it