Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

तानिया भाटिया ने लंदन के होटल में सामान चोरी होने का आरोप लगाया

घर वापसी करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर तानिया भाटिया ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है

Taniya Bhatia Cricket
X
तानिया भाटिया 
By

Bikash Chand Katoch

Published: 26 Sep 2022 2:32 PM GMT

इंग्लैंड में वनडे सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम स्वदेश लौट आई हैं। घर वापसी करने के बाद टीम की विकेटकीपर तानिया भाटिया ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। तानिया भाटिया ने आरोप लगाया कि लंदन के मेडा वेल में स्थित मैरियट होटल में टीम के ठहराव के दौरान उनके कमरे से नकदी एवं अन्य सामान की चोरी हुआ है।

तानिया ने ट्वीट किया, "मैरियट होटल लंदन मेडा वेल प्रबंधन से हैरान और निराश हूं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ मेरे हाल के प्रवास के दौरान किसी ने मेरे कमरे में प्रवेश किया और नकदी, कार्ड, घडिय़ां एवं आभूषण के साथ मेरा बैग चुरा लिया। यह होटल बहुत असुरक्षित है।"

उल्लेखनीय है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी-20 एवं एकदिवसीय शृंखला के लिए इंग्लैंड गई थी। विकेटकीपर तानिया भाटिया टी20 शृंखला के लिए चयनित 16-सदस्यीय टीम का हिस्सा थीं। लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। T20I में ऋचा घोष जबकि एकदिवसीय में यास्तिका भाटिया ने विकेट के पीछे की जिम्मेदारी संभाली थी।तानिया ने अगले ट्वीट में कहा, "इस मामले की त्वरित जांच और समाधान की उम्मीद करती हूं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ईसीबी की पसंद के होटल की सुरक्षा में इस तरह की चूक हैरान करने वाली है। उम्मीद है वे भी इसको संज्ञान में लेंगे।"

इस बीच तानिया जिस होटल में रुकी हुई थीं उस होटल ने भी इस मामले में एक बयान जारी किया है। मैरियट होटल ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है। होटल मैनेजमेंट ने कहा, ''हाय तानिया, हमें यह सुनकर दुख हुआ। कृपया हमें अपना नाम और ईमेल पता मैसेज करें, साथ ही आप ठहरने की ठहरने की सही तारीखे भी बताएं ताकि हम मामले की आगे जांच कर सकें।''

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it