Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

IND W vs AUS W T20 3rd Match: ऑस्ट्रेलिया पर बढ़त के मकसद से मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

इस मैच के लिए भी टिकट मुफ्त रखी गई है

IND W vs AUS W T20 3rd Match: ऑस्ट्रेलिया पर बढ़त के मकसद से मैदान में उतरेगी टीम इंडिया
X
By

Prakash Jha

Updated: 2022-12-14T14:05:24+05:30

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ 11 दिसंबर को दूसरे टी20 में सुपर ओवर में मिली रोमांचक जीत से टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। भारतीय महिला टीम मेहमानों के खिलाफ तीसरे टी20 में भी शानदार बल्लेबाजी, बेहतरीन क्षेत्ररक्षण की लय बरकार रखना चाहेगी। दूसरे मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को सुपर ओवर में हराया था।

दोनों टीमों के बीच शृंखला का तीसरा मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में 14 दिसंबर को खेला जाएगा। इससे पहले दोनों मैच नवीं मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए थे। तीसरे मुकाबले में एक बार फिर टीम इंडिया मेहमानों को कड़ी टक्कर देने उतरेगी।

इस मैच के लिए भी टिकट मुफ्त रखी गई है, और उम्मीद है की दर्शक अच्छे मात्रा में आयेंगे। पिच की बात करे तो रन बनाए में मदद होने की संभावना है, लेकिन गेंदबाजों को सटिक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी से दबाव बनाना होगा।

ऑस्ट्रेलिया खेमे की अगर बात करे तो वो वापसी के लिए तयार होंगे, बेथ मूनी ने पहले दो मैचों में दो अर्धशतक जड़े अब वो तीसरी बड़ी पारी की और रुख करना चाहेंगी।

अगर भारत की कमजोरी की बात करे तो वो गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण है। अब यही उम्मीद है की आज के मैच में यह गलतियां भारत ना दोहराए तो भारत जीत की और बढ़ सकता है। दोनो मैचों में भारत का असाधारण प्रदर्शन दिखा है।

संभावित प्लेइंग 11

भारत - स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमाह रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर, देवीका वैद्य, रिचा घोष, दीप्ति शर्मा, राधा यादव, अंजली सरवनी, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर सिंह

ऑस्ट्रेलिया - बेथ मूनी, एलिसा हेली, ताहिला मैकग्रैथ, गार्डनर, एलिसे पेरी, गैस हैरिस, अनाबेल सुदरलैंड, हैदर ग्राहम, जेस जोनासेन, अलाना किंग, मेगन स्कट

Next Story
Share it