Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

INDvsAUS T20: ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए तैयार रोहित के दिग्गज, जीत से करेंगे आगाज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज शाम 7 बजे पंजाब के मोहाली में खेला जाएगा पहला टी20 मुकाबला।

INDvsAUS T20: ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए तैयार रोहित के दिग्गज, जीत से करेंगे आगाज
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-09-20T17:23:31+05:30

टी20 विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर है, इस दौरे पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। जिसमें का पहला मुकाबला आज पंजाब के मोहाली में शाम 7 बजे से खेला जायेगा।

रोहित शर्मा की कप्तानी में एशिया कप में पहले पाकिस्तान से और फिर श्रीलंका से मिली हार के बाद बाहर हुई भारतीय टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम का यह दौरा भारत के लिए बेहद खास साबित हो सकता हैं।

अगले महीने होने वाले टी20 विश्वकप के नजरिये से भी यह सीरीज काफी अहम है क्योंकि विश्वकप ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर होने जा रहा है ऐसे में ऑस्ट्रेलिया टीम की दावेदारी मजबूत हो जाती है। बता दें ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान एरॉन फिंच संभाल रहे हैं, टीम में स्मिथ, मैक्सवेल और पैट कंमिंग्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद हैं।

भारत यह सीरीज जीतकर एशिया कप में मीली चोट का घाव भरने की कोशिश करेगा। वहीं दूसरी तरफ सबकी निगाहें जबरदस्त फॉर्म में चल रहे विराट कोहली पर टिकी होंगी। बता दें एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक और 71वां अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ने के बाद से ही विराट के सौ शतक लगाने की अटकलें अब और तेज हो गई है।

आज की संभावित टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, के एल राहुल, ऋषभ पंत( विकेटकीपर), सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुडा, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it