Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

उदयपुर हत्याकांड को लेकर इरफान पठान का बयान, हत्या को बताया इंसानियत पर चोट

राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड की लगातार देश के सेलेब्रेटी आलोचना कर रहे हैं

Irfan Pathan
X

इरफान पठान

By

Shivam Mishra

Updated: 2022-06-29T14:54:36+05:30

राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड की लगातार देश के सेलेब्रेटी आलोचना कर रहे हैं। इंसानियत का गला रेत देने वाली इस घटना ने पुरे देश में सनसनी फैला दी है। हर जगह इस घटना को लेकर निंदा हो रही है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की जा रही है। इस हत्याकांड की खेले के दिग्गज भी कड़ी निंदा कर रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान ने कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर बड़ा बयान दिया है। 37 साल के पूर्व खिलाड़ी ने इस घटना को इंसानियत को चोट पहुंचाने वाला बताया है।

उन्होंने शर्मसार कर देने वाली इस घटना से जुड़े लोगों को लेकर कहा कि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले किसी भी धर्म को मानने वाला हो, यह सही नही है। ये घटना मानवता को चोट पहुंचाने वाली हैं। इरफान ने लिखा, 'कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस (धर्म) पर विश्वास करते हैं। किसी निर्दोष के जीवन को नुकसान पहुंचाने का मतलब इंसानियत को चोट पहुंचाने जैसा है।'

अपको बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक दर्जी कन्हैयालाल साहू की निर्मम हत्या कर दी गई। आरोपियों ने इस वारदात का वीडियो भी बनाया और प्रधानमंत्री मोदी सहित नूपुर शर्मा को भी धमकी दी है। घटना के बाद जहां उदयपुर में एक दिन के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। दरअसल कन्हैयालाल के 8 साल के बेटे ने मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसको बाद उन्हें लगातर जान से मारने की धमकी मिल रही थी और मंगलावर को ग्राहक बनकर तीन आरोपियों ने युवक की दुकान में घुसकर धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी।

Next Story
Share it