Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

हरभजन सिंह की चुटकी लेना पाकिस्तानी पत्रकार को पड़ा भारी, भारतीय फैन्स ने लगाई पत्रकार की क्लास

दरअसल पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाक मैच पर टिप्पणी करने से इनकार किया था

Harbhajan Singh cricket
X

हरभजन सिंह

By

Amit Rajput

Published: 22 Jun 2022 11:12 AM GMT

भारत और पाकिस्तान के बीच सिर्फ क्रिकेट और सरहदों पर ही जंग नहीं होती बल्कि सोशल मीडिया पर भी दोनों देशों के लोगों के बीच जंग छिड़ी हुई रहती है। अब इसका एक और ताजा उदाहरण सामने आया है। जहां सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पत्रकार ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की निंदा की। जिसके बाद हरभजन सहित भारतीय क्रिकेट फैन्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी और पत्रकार को जमकर लताड़ा।

दरअसल पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाक मैच पर टिप्पणी करने से इनकार किया था और इसी पर पत्रकार आरफा फिरोज जका ने उनका गलत नाम लिखकर उनकी चुटकी ली और पाकिस्तानी पत्रकार ने लिखा- हरभजन सिंध (यहां हरभजन सिंह होना चाहिए था) का वर्ल्ड कप 2022 में भारत-पाकिस्तन मैच को लेकर भविष्यवाणी से बचना भारतीय टीम में आत्मविश्वास की कमी को दर्शाता है। पाकिस्तान ने भारत के क्रिकेट पंडितों को मानसिकरूप से नुकसान पहुंचाया है। इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत दबाव में रहेगा।

बस इसके बाद क्या भारतीय क्रिकेट फैन्स को पाकिस्तानी पत्रकार की बात रास नहीं आयी और उनकी क्लास लगा डाली और उन्हें जमकर लताड़ डाला। एक ने लिखा कोहली और रोहित बताएंगे औकात

एक यूजर ने लिखा- मेरी बात लिख लो। रोहित और विराट हराएंगे और बताएंगे कि कौन बेहतर है।

एक यूजर ने तो आरफा को इसलिए ट्रोल किया कि उन्होंने हरभजन सिंह का नाम गलत लिखा था। एक बार जीतकर पागल हो गए हो

एक यूजर ने लिखा- एक बार मिली जीत से तुम लोग पागल हो गए हो। अब अगले 10 मैच हारोगे। खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे

एक यूजर ने लिखा- हम नहीं खेलते हैं तुमसे तो तुम लोग भारत के क्रिकेट पर अधिक चर्चा करते हो। जब हम खेलते हैं तो तुम्हारी नींद उड़ जाती है।


नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it