Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

दिल्ली में भारत और दक्षिण अफ्रीका टी20 मैच को लेकर फैंस में खासा उत्साह, अभी से बिके मैच के 94 फीसदी टिकट

यह सीरीज दोनों ही टीमों के वर्ल्ड कप की तैयारी के लिहाज से काफी अहम है

Indian Cricket Team
X

भारतीय क्रिकेट टीम 

By

Amit Rajput

Updated: 2022-06-07T19:40:20+05:30

9 जून से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 टी20 क्रिकेट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह सीरीज दोनों ही टीमों के वर्ल्ड कप की तैयारी के लिहाज से काफी अहम है। इस सीरीज के द्वारा दोनों ही टीमें अपने - अपने युवा खिलाड़ियों को परखना चाहेगी। पांचो मैचों की सीरीज का पहला मैच गुरूवार को दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली में 2019 के बाद पहला अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित होना जा रहा है। इस मैच को दर्शकों में काफी उत्साह है। यही कारण है कि 35 हजार की दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम के अभी से 94 फीसदी टिकट बिक चुके हैं।

मैच को लेकर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने कहा, '94 फीसदी टिकट बिक चुके हैं। अब करीब 400-500 टिकट ही बचे हैं।' लगभग 27,000 टिकट बिक्री के लिए रखे गए थे। मनचंदा ने आगे कहा कि वरिष्ठ नागरिक स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए गोल्फ कार्ट का उपयोग कर सकते हैं।

वही देश की राजधानी में इस समय भले ही कोविड-19 की स्थिति हालांकि नियंत्रण में है, लेकिन डीडीसीए ने दर्शकों से खाने-पीने के अलावा हर समय मास्क पहनने का अनुरोध किया है। मनचंदा ने कहा, 'हमारे कर्मचारियों का नियमित रूप से परीक्षण किया जा रहा है। हम दर्शकों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और हर समय मास्क पहनने का अनुरोध करते हैं।'

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it