Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

आयरलैंड के खिलाफ़ दीपक हुड्डा की शानदार बल्लेबाजी, 55 गेंदों में जड़ा शतक

बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा ने आयरलैंड दौरे पर लगातार दूसरे टी-20 मैच में ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर भविष्य के लिए टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है

deepak hooda
X

दीपक हुड्डा

By

Shivam Mishra

Updated: 2022-06-29T00:44:36+05:30

आयरलैंड के खिलाफ़ दूसरे टी-20 मुकाबले में हूडा ने शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा ने आयरलैंड दौरे पर लगातार दूसरे टी-20 मैच में ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर भविष्य के लिए टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

मंगलवार को आयरलैंड के खिलाफ़ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में ईशान किशन की विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए हुड्डा ने महज 55 गेंदों में शतक जड़कर टीम सिलेक्टरो को बिल्कुल ठीक साबित किया। दीपक हुड्डा ने 104 रनों की अपनी पारी के दौरान आयरलैंड के लगभग सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। उन्होंने अपनी इस पारी में कुल 9 चौके और 6 छक्के लगाकर अपना शतक पूरा किया।

हुड्डा और सैमसन के बीच रिकॉर्ड साझेदारी

दीपक हुड्डा और संजू सैमसन के बीच इस मैच में रिकॉर्ड साझेदारी देखने को मिली। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर 176 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

बता दें की हुड्डा ने पहले मुकाबले में भी टीम की जीत में एक अहम भूमिका निभाई थी, पिछ्ले मैच में हुड्डा ने 29 गेंदों ने ताबड़तोड़ 47 रन बनाए थे जिसमे उन्होने 6 चौके और दो छक्के जड़ा।

2 मैचों की सीरिज में हुड्डा ने टीम के लिए 151 रन बनाएं है।

Next Story
Share it