Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

श्रीलंका में क्रिकेटर भी बने आर्थिक मंदी का शिकार, पेट्रोल पंप पर दो दिन लगे लाइन में

श्रीलंका में दिन ब दिन अर्थिक संकट गहराते जा रहा है

Chamika Karunaratne Cricket
X

चमिका करुणारत्ने

By

Amit Rajput

Published: 16 July 2022 8:29 AM GMT

श्रीलंका में दिन ब दिन अर्थिक संकट गहराते जा रहा है। इसका असर आम लोगों के साथ साथ खास लोगों पर भी पड़ने लगा है। जहां अब क्रिकेटरों को भी परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। श्रीलंका के युवा क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने गाड़ी में पेट्रोल नहीं होने के कारण मैच प्रैक्टिस के लिए नहीं जा सके। करुणारत्ने को अपनी गाड़ी में तेल भरवाने के लिए दो दिन का इंतजार करना पड़ा।

उन्होंने बताया कि हम बड़ी समस्या में हैं। मैं पिछले 2 दिनों से तेल भरवाने के लिए कतार में खड़ा हूं। मैंने इसे 10,000 रुपये में भरवाया है, जो सिर्फ 2-3 दिनों तक ही चलेगा। आगे करुणारत्ने ने कहा, 'किस्मत से मुझे दो दिन के इंतजार के बाद पेट्रोल मिला। देश में तेल खत्म हो चुका है। गाड़ी होने के बावजूद मैं प्रैक्टिस के लिए नहीं जा पा रहा हूं।'

वही अगस्त सितंबर में होने वाले एशिया कप के आयोजन के बारे उन्होंने कहा, 'एशिया कप का आयोजन होने वाला और इसी साल श्रीलंका प्रीमियर लीग के मैचों की भी घोषणा की जा चुकी है। मुझे नहीं पता कि क्या होगा क्योंकि मुझे प्रैक्टिस के लिए कोलंबो और अलग-अलग जगहों पर जाना है और क्लब सीजन में भाग लेना है लेकिन पेट्रोल के कारण मैं कहीं नहीं जा पा रहा हूं।' हालांकि इसके बावजूद चमिका को आगामी एशिया कप 2022 के लिए अपनी और श्रीलंकाई टीम की तैयारी को लेकर उम्मीद बनी हुई है लेकिन देश में चल रहे संकट को लेकर भी वह काफी चिंतित हैं।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it