Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

भारत के पूर्व क्रिकेटर ने 66 साल की उम्र में की दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

अरुण अपने से 28 साल छोटी बुलबुल के साथ शादी के बंधन में बंध गए

Arun Lal and Bulbul Saha
X

अरुण लाल और बुलबुल साहा

By

Amit Rajput

Updated: 2022-05-02T22:08:39+05:30

भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने 66 साल की उम्र में कोलकाता में अपनी दूसरी शादी कर ली। अरुण अपने से 28 साल छोटी बुलबुल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने कोलकाता की एक होटल में शादी की। जहां दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा कई पूर्व क्रिकेटर भी मौजूद रहे। दोनों ने शादी समारोह के दौरान केक काटकर इन लम्हों को यादगार बनाया। अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

वही आपको बता दें कि बुलबुल साहा एक स्कूल टीचर है ,जिनकी उम्र 38 साल है। वही अरुण लाल ने अपनी पहली शादी रीना से की थी। रीना काफी समय से बीमार चल रही थी। कुछ समय पहले अरुण लाल और रीना ने आपसी सहमति से ही तलाक लिया था। अरुण और बुलबुल ने एक महीने पहले ही एंगेजमेंट की थी, जबकि दोनों रिलेशनशिप में काफी समय से हैं।

फ़िलहाल बंगाल टीम के कोच

अरुण लाल फिलहाल बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम के कोच हैं। अरुण की देखरेख में बंगाल की टीम ने 13 साल के लंबे अंतराल के बाद 2020 में रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनायी थी। टीम ने मौजूदा सत्र में लगातार तीन जीत से 18 अंक के साथ अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की है।

अरुण लाल ने साल 1982 से 89 के बीच भारत के लिए कुल 16 टेस्‍ट और 13 वनडे मैच खेले। इस दौरान उनके बल्ले से टेस्ट में 729 और वनडे में 122 रन निकले। टेस्ट में उनके बल्ले से छह अर्धशतक और वनडे एक अर्धशतक आया। हालांकि प्रदर्शन औसत दर्जे से कम होने के कारण बाद में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

Next Story
Share it