Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

दूसरे टी20 मैच के लिए यह बेस्ट फैटैंसी टीम हो सकती है, इस धाकड़ आलराउंडर को बना सकते हैं कप्तान

बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा दूसरा टी20 मुकाबला

IND-ENG T20
X

भारतीय क्रिकेट टीम 

By

Amit Rajput

Updated: 2022-07-12T16:32:47+05:30

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा। इस मैदान में आज दोनों टीमें इस हफ्ते में दूसरी बार आमने-सामने होगी। इसी मैदान पर कुछ ही दिनों पहले इंग्लैंड की टीम ने भारत को एकमात्र टेस्ट में पटखनी दी थी। इंग्लैंड की टीम आज एक बार फिर अपने उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी और टीम सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगी।

वही दूसरी ओर भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाना चाहेगी। इस मैच के लिए भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रिषभ पंत और रवींद्र जडेजा की वापसी होगी। जो आज के मैच में भारतीय टीम के लिए बड़े ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। आईये जानते आज के मैच के लिए बेस्ट फैटैंसी इलेवन के बारे में। जो आपको आज के मैच में ज्यादा से ज्यादा प्वाइंट दिला सकते हैं।

बल्लेबाजी - बल्लेबाजी में आप अपनी टीम में डेविड म्लान, रोहित शर्मा और विराट कोहली को चुन सकते हैं। यह सभी खिलाड़ी उनकी बल्लेबाजी से आपको काफी सारे प्वाइंट दिला सकते हैं।

विकेटकीपर - विकेटकीपर के तौर पर आप जोस बटलर को जरूर चुने। वें पिछले मैच में जीरो रन पर आउट हो गए थे। उनके आज के मैच में चलने के बहुत अधिक चांस है। वही आप रिषभ पंत या दिनेश कार्तिक में से किसी एक को और चुन सकते हैं।

आलराउंडर - आलराउंडर के लिए हार्दिक पंड्या को जरूर चुने। उन्होंने पिछले मैच में बल्ले से 50 से अधिक रन और गेंद से 4 विकेट हासिल किए थे। वें आज के मैच में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। उनके अलावा रवींद्र जडेजा भी एक अच्छे विकल्प है। वही इंग्लैंड की ओर से मोईन अली और लिया लिविंगस्टोन को जरूर चुने। वें बल्लेबाजी और गेंदबाजी से आपको डबल प्वाइंट दिला सकते हैं।

गेंदबाजी - गेंदबाजी में आप भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल में से चुन सकते हैं। वही इंग्लैंड की ओर से क्रिस जोर्डन भी एक अच्छे विकल्प है।

फैटैंसी टीम - हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा , जोस बटलर (विकेटकीपर)(उपकप्तान), विराट कोहली , रवीन्द्र जडेजा, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और क्रिस जोर्डन

Next Story
Share it