Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

पहले वनडे मैच के लिए चुन सकते हैं यह फैटैंसी टीम, इस धाकड़ खिलाड़ी को बनाए कप्तान

लंदन के ओवल मैदान में खेला पहला एकदिवसीय मैच

Indian Cricket Team
X

भारतीय क्रिकेट टीम 

By

Amit Rajput

Published: 12 July 2022 11:06 AM GMT

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट और टी20 सीरीज़ के बाद अब वन डे सीरीज की बारी है। जो कि मंगलवार को शुरू होने जा रही है। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को लंदन के किंग्सटन ओवल के मैदान पर खेला जाएगा। जहां दोनों ही टीम आज जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

इस मैच दोनों के टीमों के बीच कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जहां भारत की ओर से इस मैच भुवनेश्वर कुमार नजर नहीं आने वाले वही विराट कोहली को भी चोट लगने से आज उनके खेलने पर संशय जारी है। वही इस मैच में भारत के लिए शिखर धवन वापसी करते हुए नजर आएंगे। वही अगर इंग्लैंड की बात करें टी20 सीरीज़ के वन-डे सीरीज में जो रूट, बेन स्टोक्स और जाॅनी बेयरस्टो वापसी करते हुए नजर आएंगे। जो टीम एक अलग ही मजबूती प्रदान करेंगे। आईये जानते है। इस मैच के लिए बेस्ट प्लेइंग इलेवन।

बल्लेबाज - फैटैंसी टीम के लिए आप बल्लेबाजों में आप भारत की ओर से रोहित शर्मा, शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव को चुन सकते हैं। सूर्य और रोहित ने पिछले मैच में जबर्दस्त फॉर्म दिखाया था। वही इंग्लैंड की ओर से आप जेसन राॅय और जो रूट को चुन सकते हैं।

विकेटकीपर - वही अगर विकेटकीपर की बात करें तो आप विकेटकीपर के तौर पर आप जोस बटलर और जाॅनी बेयरस्टो को चुन सकते हैं। बेयरस्टो ने पिछले मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और टीम को मैच में जीत दिलाई है। यह खिलाड़ी आपको विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी से डबल प्वाइंट दिला सकते हैं।

आलराउंडर - आलराउंडर के तौर पर आप हार्दिक पंड्या और बेन स्टोक्स को जरूर चुने। यह खिलाड़ी आपको बल्ले और गेंद दोनों से आपको डबल प्वाइंट दिला सकते हैं। वही इन दोनों के अलावा मोईन अली, रवींद्र जडेजा और लियाम लिविंगस्टोन भी अच्छे विकल्प है।

गेंदबाजी - गेंदबाजी के लिए आप जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को टीम में जरूर चुने। उनके अलावा युजवेंद्र चहल और टाॅप्ली भी अच्छे विकल्प है। यह खिलाड़ी आपको विकेट से काफी सारे प्वाइंट दिला सकते हैं।

फैटैंसी टीम - रोहित शर्मा, शिखर धवन, जो रूट, सूर्यकुमार यादव, जाॅनी बेयरस्टो, जोस बटलर (कप्तान), बेन स्टोक्स, हार्दिक पंड्या(उपकप्तान), जसप्रीत बुमराह, टाॅप्ली और युजवेंद्र चहल

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it