Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी साथ में इंग्लैंड में बिखेरेंगे जलवा, दोनों ने साथ में किया डेब्यू

भारत का एक खिलाड़ी इस आईपीएल की चकाचौँध को छोड़ कर इंग्लैंड में पाकिस्तान के खिलाड़ी के साथ क्रिकेट खेल रहा है।

मोहम्मद रिज़वान और चेतेश्वर पुजारा
X

 मोहम्मद रिज़वान और चेतेश्वर पुजारा

By

Amit Rajput

Updated: 2022-04-14T20:27:35+05:30

इस समय भारत में आईपीएल चल रहा है, जहां भारत समेत पूरी दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल में हिस्सा ले रहे है। लेकिन भारत का एक खिलाड़ी इस आईपीएल की चकाचौँध को छोड़ कर इंग्लैंड में पाकिस्तान के खिलाड़ी के साथ क्रिकेट खेल रहा है। यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा है जो इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे है। पुजारा को इस साल आईपीएल के ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं ख़रीदा था जिसके बाद वह काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए।

ससेक्स क्लब के लिए किया डेब्यू

पुजारा काउंटी में ससेक्स क्लब की ओर से खेल रहे है। उनके साथ पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान भी खेल रहे है। आज दोनों ही खिलाड़ीयो ने ससेक्स टीम की ओर से डेब्यू किया। ससेक्स की टीम ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर दोनों खिलाड़ियों के डेब्यू की जानकारी दी, तस्वीर में पुजारा और रिज़वान दोनों एक साथ नज़र आ रहे है। ससेक्स के लिए पुजारा नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ सकते है जबकि रिज़वान टीम के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ सकते है। इन दोनों का डेब्यू डर्बीशायर के खिलफ मैच में हुए, इस मैच में दोनों खिलाड़ी साथ बैटिंग करते हुए भी दिखाई दें सकते है।

दोनों के जुड़ने से कोच हुए खुश

वही काउंटी टूर्नामेंट में ससेक्स की टीम अपना पहला मैच गंवा चुकी है और ऐसे में मुख्य कोच इयान सालिसबरी ने दोनों विदेशी स्टार खिलाड़ियों को डर्बीशर के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया है । मुख्य कोच ने टीम के बयान में कहा,''रिजवान और पुजारा की क्षमता के खिलाड़ियों को टीम से जोड़कर मैं बेहद रोमांचित हूं। वे विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं जिनके आने से पिच पर हमारे प्रदर्शन में सुधार

Next Story
Share it