गुरूवार, अक्टूबर 1, 2020
होम क्रिकेट गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, लगाई सुरक्षा की...

गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, लगाई सुरक्षा की गुहार

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम ने बताया है कि उन्हें किसी अज्ञात अंतरराष्ट्रीय फोन के जरिये यह धमकी मिली है। उन्होंने शाहदरा जिले के डीसीपी को इस संबंध में जानकारी दी है और परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।

पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम ने पत्र में बताया है कि एक इंटरनेशनल नंबर से उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने अनुरोध करते हुए कहा है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

गंभीर ने पत्र में कहा है, “मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को इंटरनेशनल नंबर से फोनकर लगातार हत्या की धमकी दी जा रही है। आप कृपया इस मामले में एफआईआर दर्ज करें और मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।” आपको बता दें कि गौतम को यह धमकी दो दिन पहले मिली थी जिसकी एफआईआर उन्होंने आज दर्ज करवाई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस साल राजनीति में कदम रखा और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद का चुनाव जीता। गंभीर काफी मुखर स्वभाव के हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं।