Begin typing your search above and press return to search.

मुक्केबाजी

चोटिल होने से मुक्केबाज विजेंदर के अमेरिका में डेब्यू करने के सपनों को लगा झटका

चोटिल होने से मुक्केबाज विजेंदर के अमेरिका में डेब्यू करने के सपनों को लगा झटका
X
By

Deepak Mishra

Updated: 2022-04-25T17:45:18+05:30

भारत के स्टार मुक्केबाज और 2008 बीजिंग ओलंपिक के पदक विजेता विजेंदर सिंह का अमेरिका में पर्दापण करना खतरें में पड़ गया है। दरअसल विजेंदर को लॉस एंजिलिस में अभ्यास सत्र के दौरान चोट लग गई है।

विश्व चैंपियनशिप पदक विजेता विजेंदर को वेसिली लोमाचेनको-एंथोनी क्रोला अंडरकार्ड में स्टेपलस सेंटर में अमेरिका में डेब्यू करना था। यहां पर खेला जाने वाला मुकाबला आठ दौर का था। लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वी पर फैसला अभी तक नहीं किया गया था।

एक समाचार एजेंसी से बातचीत में विजेंदर ने बताया, "शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान मैं चोटिल हो गया। मेरी बाईं आंख में दो तरह के टांकें लगे हैं और डाक्टरों ने कहा है कि आगामी शुक्रवार को वे बाहरी टांकें हटा देंगे। "

बता दें कि विजेंदर का पेशेवर मुक्केबाजी का करियर अभी तक काफी शानदार रहा है। इस दौरान उन्होंने 10 मैच खेले हैं, जहां उन्हें अपने सभी मुकाबलों में जीत हासिल हुई है। विजेंदर के लिए पेशेवर मुक्केबाजी में अभी तक की सबसे बड़ी उपलब्धि डब्ल्यूबीओ एशिया पसिफिक सुपर वेल्टरवेट खिताब जीतना है।

विजेंदर ने कहा, "मैं जिस मुक्केबाज के साथ अभ्यास कर रहा था मुझे उसका नाम नहीं पता लेकिन मुझे उसकी कोहनी लगी। इस तरह की चीज के कारण पीछे हटना निराशाजनक है लेकिन मेरा विश्वास है कि भगवान जो करता है सही करता है। इसलिए मुझे यकीन है कि उसके पास मेरे लिए बेहतर योजना है।" साफ है विजेंदर की ये चोट जल्दी ठीक हो जाएं और वो फिर से पेशेवर मुक्केबाजी में अपने पंच से तहलका मचाएं।

विजेंदर सिंह ने ट्विटर के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपनी चोट के बारे में जानकारी दी।

https://twitter.com/boxervijender/status/1110079406301765633
नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it