Begin typing your search above and press return to search.

बास्केटबॉल

एनबीए स्टार ड्वाइट वाराणसी की संस्कृति से हुए प्रसन्न, गंगा आरती की शेयर की तस्वीरें

ड्वाइट ने वारणसी से अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं

Dwight Howard NBA
X

ड्वाइट होवार्ड

By

Amit Rajput

Updated: 2022-07-08T19:06:40+05:30

अमेरिका के खिलाड़ी ड्वाइट होवार्ड बास्केटबॉल की दुनिया का बड़ा नाम हैं और एनबीए में अपना जलवा दिखाते रहे हैं। ड्वाइट अमेरिका के लिए ओलंपिक में गोल्ड मेडल भी जीत चुके है। इसके अलावा एनबीए में वें अभी लॉस एन्जलेस लेकर्स के लिए खेलते हैं। वह एनबीए चैम्पियन रह चुके हैं, आठ बार एनबीए स्टार बन चुके हैं और उनके नाम अन्य कई रिकॉर्ड्स भी हैं। ड्वाइट मैदान के बाहर घूमने के काफी शौकीन है। वें अक्सर कहीं न कहीं घूमते रहते हैं। ड्वाइट इन दिनों वाराणसी में हैं।

ड्वाइट ने वारणसी से अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। यहां वह गंगा आरती का आनंद लेते दिख रहे हैं और स्थानीय लोगों से मुलाकात भी की। ड्वाइट ने यहां गंगा आरती करते हुए, नाव में घूमते हुए अपनी तस्वीरें साझा की। साथ ही एक लोकल पुलिसकर्मी के साथ भी तस्वीर खिंचवाई और शेयर की। ड्वाइट के साथ उनके कुछ अन्य दोस्त भी उनके साथ यहां आए। ड्वाइट का स्वागत उत्तर प्रदेश टूरिज्म ने भी की। एनबीए के इस स्टार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि वाराणसी में पहुंचकर एक बेहतरीन शांति का एहसास हुआ। ये एक आध्यात्मिक सफर है, जो आपकी अंतरात्मा को छूता है. उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस शहर का शानदार ट्रांसफोर्मेशन करने के लिए बधाई।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it