Begin typing your search above and press return to search.

बैडमिंटन

आयोजकों ने लिया फैसला, ग्रैंड प्रिक्स बैडमिंटन लीग अब अगस्त में होगी

विजेताओं को 24 लाख रुपये का इनाम देने के साथ कुल 60 लाख रुपये की पेशकश भी की जाएगी

GPBL
X

ग्रैंड प्रिक्स बैडमिंटन लीग

By

Shivam Mishra

Published: 22 Jun 2022 3:13 PM GMT

ग्रैंड प्रिक्स बैडमिंटन लीग के आयोजकों ने मंगलवार को कहा की अंतर्राष्ट्रीय कैलेंडर और पंचकुला में होने वाले जूनियर रैंकिंग को ध्यान में रखते हुए बैडमिंटन लीग के पहले सत्र को पुनर्निर्धारित कर दिया गया हैं। जो लीग पहले 1 जुलाई से लेकर 10 जुलाई के बीच आयोजित होने वाली थी जो अब 12 से 21 अगस्त के बीच आयोजित की जाएगी।

जीपीबीएल के लीग कमिश्नर और बिट्सपोर्ट के सीईओ प्रशांत रेड्डी ने एक प्रेस रिलीज़ मे कहा, " रैंकिंग अंक हासिल करने किए खड़े खिलाड़ियों के हितों को ध्यान मे रखते हुए हमनें जीपीबीएल को अगस्त में करने का फैसला किया है ताकि इसका कोई भी बड़े बैडमिंटन टूर्नामेंट से टकराव न हो।"


उन्होंने कहा, यह अवधि आयोजन समिति और फ्रेंचाइजी को वित्तीय रूप से अपनी स्थिति मजबूत करने और टीमों को शारीरिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ और समय देगी। मैदान में उतरने वाली टीमों में बेंगलुरु लायंस, मैंगलोर शार्क, मांड्या बुल्स, मैसूर पैंथर्स, मलनाड फाल्कन्स, बांदीपुर टस्कर्स, केजीएफ वॉल्व्स और कोडागु टाइगर्स शामिल हैं।

टीमों की मेंटरशिप पीवी सिंधु, किदांबी श्रीकांत, साई प्रणीत, ज्वाला गुट्टा, अश्विनी पोनप्पा, चिराग शेट्टी, सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और एचएस प्रणय समेत देश के बड़े स्टार खिलाड़ी करेंगे। बता दें कि, विजेताओं को 24 लाख रुपये का इनाम देने के साथ कुल 60 लाख रुपये की पेशकश भी की जाएगी।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it