गुरूवार, सितम्बर 24, 2020
होम ताज़ा ख़बर PBL 2020: ताई जू ने पीवी सिंधु को हराया, बेंगलुरु रैप्टर्स की...

PBL 2020: ताई जू ने पीवी सिंधु को हराया, बेंगलुरु रैप्टर्स की पहली जीत

शुक्रवार को हैदराबाद के जीएमसी बालायोगी इंडोर स्टेडियम में बेंगलूर रैप्टर्स और हैदराबाद हंटर्स के बीच प्रीमियर बैडमिंटन लीग का 13वां टाई खेला गया, जिसे बेंगलुरु रैप्टर्स ने 3-0 से अपने नाम किया। हैदराबाद की ओर से ताई जू, बी साई प्रणीत, लेवरडेज और चान पेंग सून व रियान अयूंग सापुत्रो ने अपने-अपने मैच जीते। हैदराबाद की स्टार खिलाड़ी पीवी को हार का सामना करना पड़ा।

विश्व की नंबर दो ताइ जु यिंग ने विश्व चैंपियन पीवी सिंधु को हराया जिससे बेंगलुरू रैप्टर्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में शुक्रवार को हैदराबाद हंटर्स पर जीत दर्ज की। मौजूदा चैंपियन रैप्टर्स की तीन हार के बाद यह इस सत्र में पहली जीत है। दिन का तीसरा मैच ताई जू और पीवी सिंधु के बीच खेला गया, जिसका सभी इंतजार था। सिंधू ने पहला गेम जीता लेकिन वह अपनी लय बरकरार नहीं रख पायी। ताई जु ने आखिर के दो गेम में पलटवार करते हुए मैच 11-15, 15-13, 15-9 से अपने नाम किया।

शुक्रवार का चौथा मैच व्लादीमिर इवानोव व सिक्की रेड्डी और पेंग सून व एओम हए वोन के बीच खेला गया। इवानोव और सिक्की रेडी ने यह मैच 2-0 से जीत लिया। इस जोड़ी के अलावा हैदराबाद कोई भी मैच नहीं जीत सका, जो कि उनकी टाई हारने का मुख्य कारण बना। इससे पहले चान पेंग सून और रियान अयूंग सापुत्रो ने जीत दर्ज करके बेंगलुरू को विजयी शुरुआत दिलायी थी। दिन का आखिरी मैच हैदराबाद के डरेन लीव और बेंगलुरु के साई प्रणीत के बीच खेला गया, जिसे साई प्रणीत ने सीधे गेम में अपने नाम किया।