गुरूवार, अक्टूबर 1, 2020
होम ताज़ा ख़बर सैयद मोदी इंटरनेशनल: किदांबी श्रीकांत ने दूसरे दौर में प्रवेश किया, पी...

सैयद मोदी इंटरनेशनल: किदांबी श्रीकांत ने दूसरे दौर में प्रवेश किया, पी कश्यप से होगा अगला मुकाबला

भारतीय स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत ने लखनऊ में खेले जा रहे सैयद मोदी इंटरनेशनल की पहली चुनौती पार कर ली है। उन्होंने पहले दौर में रूस के व्लादिमीर मल्कोव को 21-12, 21-11 से हाराया। इस जीत के बाद वह टूर्नामेंट को दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। दूसरे दौर में उनका मुकाबला पी कश्यप से होगा।

श्रीकांत के सामने रूस के शटलर चुनौती पेश नहीं कर पाये। उन्होंने सिर्फ 36 मिनट में मल्कोव को हरा दिया। दूसरी तरफ पी कश्यप को पहले दौर में बाई मिली, उनके विपक्षी खिलाड़ी लुकास कोरवे ने प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया। स्कॉटिश ओपन जीतने वाले लक्ष्य सेन को भी पहले दौर में बाई मिल गई, उनके फ्रेंच प्रतिद्वंदी थॉमस रूक्सेल प्रतियोगिता से हट गए। एक अन्य पुरुष एकल मुकाबले में अजय जयराम ने हमवतन भारतीय समीर वर्मा को 15-21, 21-18, 21-13 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

महिला युगल मुकाबले में अश्विनी पोन्नपा और सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने अपने पहले दौर में हांगकांग की एनजी याउ और युएन सिन यिंग को 21-13 16-21 21-19 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। उल्लेखनीय है कि साइना नेहवाल और पीवी सिंधु इस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।