शनिवार, सितम्बर 19, 2020
होम ताज़ा ख़बर पुलेला गोपीचंद ने पीवी सिंधु की खराब फॉर्म का जिम्मेदार व्यस्त कार्यक्रम...

पुलेला गोपीचंद ने पीवी सिंधु की खराब फॉर्म का जिम्मेदार व्यस्त कार्यक्रम को ठहराया

भारतीय स्टार शटलर पीवी सिंधु पिछले कुछ टूर्नामेंट में अपेक्षाकृत प्रदर्शन करने में असफल रही है। अगस्त में विश्व चैम्पियनशिप का खिताब जीतने के बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है। अब भारतीय बैडमिंटन के मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद ने सिंधु के खराब फॉर्म का जिम्मेदार व्यस्त कार्यक्रम को ठहराया है। इसके अलावा उन्होंने यकीन जताया है कि सिंधु आगामी ओलम्पिक तक अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगी।

गोपीचंद ने पीटीआई से बातचीत में कहा, “पिछले कुछ मैचों में सिंधु को मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह वापसी करेगी। मुझे लगता है कि विश्व चैंपियनशिप के बाद सिंधु का कार्यक्रम काफी व्यस्त है। वह चीन और कोरिया में खेलने के बाद डेनमार्क और फ्रांस में खेली तथा फिर दोबारा से चीन में खेलने गई। इसके अलावा हांगकांग में भी खेली। इसलिए मुझे लगता है कि पिछले दो महीने उसके लिए कड़े रहे।”

मुख्य कोच गोपीचंद ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रम होने के कारण सिंधु के अलावा कई और खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि सिंधु अपनी फॉर्म में वापसी कर लेंगी। उन्होंने आगे कहा, “दुनिया भर के कई खिलाड़ियों को इसमें दिक्कत आ रही है और कई ऐसे खिलाड़ी है जो व्यस्त कार्यक्रम के कारण इन टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। मुझे लगता है कि वह किसी भी दिन दावेदार है और मुझे यकीन है कि वह वापसी करेगी।”