शुक्रवार, सितम्बर 25, 2020
होम ताज़ा ख़बर PBL 2020: हैदराबाद हंटर्स ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराया, पीवी...

PBL 2020: हैदराबाद हंटर्स ने मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से हराया, पीवी सिंधु ने जीता अपना मैच

बीते रविवार जीएमसी बालायोगी इंडोर स्टेडियम में हैदराबाद हंटर्स और मुंबई रॉकेट्स के बीच प्रीमियर बैडमिंटन लीग का 16वां टाई खेला गया, जिसे हैदराबाद हंटर्स ने 4-3 से अपने नाम कर लिया। हैदराबाद की ओर से पीवी सिंधु, पी राजावत और इवानोव व सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

टाई का तीसरा मुकाबला पीवी सिंधु और श्रेयांसी परदेशी के बीच खेला गया, जिसमें विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु ने श्रेयांसी परदेशी को मात दे अपनी टीम हैदराबाद हंटर्स को मैच में वापस ला दिया। सिंधु ने युवा श्रेयांसी को सीधे गेमों में 15-5, 15-10 से हरा दिया। इससे पहले दोनों मैच हैदराबाद हार गई थी लेकिन सिंधु ने अपना मैच जीत टीम की मुकाबले में वापसी करा दिया। सिंधु का यह मैच ट्रम्प मैच था।

इससे पहले, दिन के पहले मैच में बेन लेन और व्लादिमीर इवानोव की हैदराबाद की पुरुष युगल की जोड़ी के सामने मुंबई के किम सा रांग और किम सी जुंग की जोड़ी थी। मुंबई की जोड़ी ने अपनी विपक्षी जोड़ी को 15-10, 15-8 से हरा दिया। दूसरे मैच में मुंबई के पारूपल्ली कश्यप के सामने हैदराबाद के डैरेन लीव की चुनौती तो थी ही साथ ही अपनी खराब फॉर्म को दूर करने की चुनौती थी। कश्यप ने इस मैच को 15-8, 15-13 से अपने नाम किया और इसी के साथ दो अंक भी लिए।
यह मुंबई के लिए ट्रम्प मैच था। गौरतलब है कि पीबीएल में अपना ट्रम्प मैच जीतने वाली टीम को दो अंक मिलते हैं जबकि अपना ट्रम्प मैच हारने वाली टीम को एक अंक का नुकसान उठाना पड़ता है।

टाई का चौथा मुकाबला मुंबई के पी राजावत और एल केउन के बीच खेला गया, जिसे पी राजावत ने 2-0 से अपने नाम किया। अंतिम मुकाबला हैदराबाद की इवानोव व सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने मुंबई की जोड़ी को हराया और टाई 4-3 से अपने नाम की।