शनिवार, सितम्बर 26, 2020
होम ताज़ा ख़बर प्रीमियर बैडमिंटन लीग के मैच बेंगलुरु से हैदराबाद हुए शिफ्ट

प्रीमियर बैडमिंटन लीग के मैच बेंगलुरु से हैदराबाद हुए शिफ्ट

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवें सत्र का अंतिम चरण बेंगलुरु से हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया हैं। घरेलु टीम बेंगलुरु रैप्टर्स ने श्रीकांतिराव स्टेडियम की अनुपलब्धता के कारण सेमीफाइनल और फाइनल सहित मैचों की मेजबानी करने में असमर्थता जताई है, जिसके बाद यह फैसला किया है।

पीबीएल की तरफ से आधिकारिक बयान जारी हुआ है जिसमें कहा गया है, “प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) सीजन -5 का आखिरी चरण, जो 5-9 फरवरी तक निर्धारित था, स्टेडियम की अनुपलब्धता के कारण बेंगलुरु से हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया है। पीबीएल का पांचवां सीजन 20 जनवरी से शुरू हो रहा है। हैदराबाद को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 29 जनवरी से 4 फरवरी तक मैचों की मेजबानी करनी थी।”

उसमें आगे कहा गया है, “अब तीन मैचों की सीरीज के 15 मैचों की मेजबानी हैदराबाद द्वारा नये कार्यक्रम के अनुसार की जाएगी, जो 29 जनवरी से शुरू होगा। सेमीफाइनल और फाइनल भी हैदराबाद में आयोजित किए जाएंगे। सीजन 5 के लिए अन्य दो स्थान चेन्नई (20-24 जनवरी) और लखनऊ (25-28 जनवरी) निर्धारित हैं।”

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बेंगलुरु में दो लीग मैचों के अलावा सेमीफाइनल और फाइनल के लिए सेट किया गया था। हालांकि, बेंगलुरु रैप्टर्स ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करके स्पष्ट किया कि श्री कांतिरावा इंडोर स्टेडियम की अनुपलब्धता के कारण, वे निर्धारित मैचों की मेजबानी करने में सक्षम नहीं हो पाएंगे। पीबीएल का आगामी संस्करण 20 जनवरी 2020 को शुरू होना है, जब पीवी सिंधु की टीम हैदराबाद हंटर्स का सामना चेन्नई सुपरस्टार्स से चेन्नई में होगा। 21 दिनों में कुल 24 मैच खेले जाएंगे। यहाँ पीबीएल सीजन 5 का पूर्ण नया कार्यक्रम है: