सोमवार, जनवरी 18, 2021
होम ताज़ा ख़बर मलेशिया मास्टर्स: सात्विकसाईंराज-चिराग की जोड़ी पहले दौर में हारकर बाहर

मलेशिया मास्टर्स: सात्विकसाईंराज-चिराग की जोड़ी पहले दौर में हारकर बाहर

कुआलालंपुर में खेले जा रहे मलेशिया मास्टर्स में चिराग और सात्विक की जोड़ी को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा है। सात्विक और चिराग की भारतीय जोड़ी को स्थानीय शटलर यू सिन ओंग और एई यी टियो की मलेशियाई जोड़ी से तीन गेम तक चले मुकाबले में 15-21, 21-18, 15-21 से हरा दिया। इनके अलावा लक्ष्य सेन और शुभाकंर डे क्वालिफाइंग दौर में हार गये और मुख्य दौर में जगह बनाने में नाकाम रहे।

स्थानीय शटलर यू सिन ओंग और एई यी टियो की जोड़ी ने पहला गेम 15-21 से जीत लिया। पहले हॉफ के मध्यांतर में स्कोर 11-8 से भारतीय जोड़ी के पक्ष में रहा। इसके बाद दबाव में मलेशियाई जोड़ी ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए गेम अपने नाम किया। हालांकि, दूसरे गेम को चिराग-सात्विक की जोड़ी ने वापसी करते हुए 21-17 से अपने नाम किया और मैच को फाइनल गेम तक धकेला। निर्णायक गेम के मध्यांतर तक 11-8 की बढ़त मलेशियाई जोड़ी के पक्ष में रही जिसे उन्होंने अंत तक बरकरार रखा और मैच जीत लिया।

वहीं मलेशिया ओपन के क्वालिफाइंग मुकाबले में लक्ष्य सेन को डेनमार्क के सोलबर्ग विटिंगुस ने हरा दिया। सोलबर्ग ने तीन गेम तक चले इस मुकाबले को 11-21, 21-18, 21-14 से अपने नाम किया। दोनों के बीच यह मैच 49 मिनट तक चला। एक अन्य मुकाबले में शुभांकर डे को भी हार का सामना करना पड़ा। उन्हें मलेशिया के लियू डैरेन ने 21-15, 21-15 से हरा दिया। महिलाओं के युगल मुकाबले में पूजा डांडू और संजना संतोष की जोड़ी भी मुख्य दौर में क्वालिफाई नहीं कर सकीं। इस भारतीय जोड़ी को इंडोनेशिया की सिति फादिया सिल्वा रामाधांती और रिबका सुगिआर्तो ने 21-15, 21-10 से हरा दिया।