मंगलवार, नवम्बर 24, 2020
होम ताज़ा ख़बर PBL 2020: लक्ष्य सेन और टॉमी सुगिआर्तो के दम पर जीता चेन्नई...

PBL 2020: लक्ष्य सेन और टॉमी सुगिआर्तो के दम पर जीता चेन्नई सुपरस्टार्स

बुधवार को प्रीमियर बैडमिंटन लीग में चेन्नई सुपरस्टार्स और मुंबई रॉकेट्स के बीच मुकाबला खेला गया, जो चेन्नई ने 4-3 से जीत लिया। चेन्नई की ओर से लक्ष्य सेन, टॉमी सुगिआर्तो ने अपने-अपने एकल मुकाबले जीते जबकि ध्रुव कपिला और जेसिका की मिश्रित युगल जोड़ी ने भी जीत दर्ज की। यह चेन्नई सुपरस्टार्स की लगातार दूसरी जीत है, इससे पहले चेन्नई ने अपने पहले टाई में हैदराबाद हंटर्स पर जीत दर्ज की थी।

चेन्नई सुपरस्टार्स के लक्ष्य सेन और मुंबई के ली डोंग केउन के बीच पुरुष एकल मुकाबला खेला गया, जिस पर वर्ल्ड नंबर 30 लक्ष्य सेन ने बाजी मारी। लक्ष्य सेन ने कोरियाई शटलर ली डोंग पर शुरू से ही दबाव बनाये रखा और पहला गेम 15-12 से अपने नाम किया। दूसरा गेम लक्ष्य सेन ने 15-10 से जीत लिया और टीम को बढ़त दिलवा दी।

इसके बाद चेन्नई सुपरस्टार्स के टॉमी सुगिआर्तो और मुंबई के पी कश्यप के बीच कड़ा मुकाबला खेला गया। राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण जीत चुके पी कश्यप ने पहले गेम में टॉमी को 15-14 से हराकर अच्छी शुरुआत की। लेकिन विश्व चैम्पियनशिप के कांस्य पदक जीत चुके टॉमी ने पहले गेम हारने के बाद शानदार वापसी की और पलटवार करते हुए मैच 14-15, 15-10, 15-7 से जीत लिया। इससे पहले बुधवार को हुए सबसे पहले मैच में चेन्नई सुपरस्टार्स की ध्रुव कपिला और जेसिका की मिश्रित युगल जोड़ी ने मुंबई रॉकेट्स के पिया ज़ेबादीआह और किम जी जंग की जोड़ी को 15-10, 15-14 से हराकर टीम को शुरुआती बढ़त दिलवाई थी।