गुरूवार, जनवरी 21, 2021
होम ताज़ा ख़बर किंदाबी श्रीकांत ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग से अपना नाम वापस लिया

किंदाबी श्रीकांत ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग से अपना नाम वापस लिया

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में फोकस करने के लिए पी बी एल नहीं खेलने का फैसला किया है

भारतीय स्टार शटलर किंदाबी श्रीकांत ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पी बी एल) से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में फोकस करने के लिए पी बी एल नहीं खेलने का फैसला किया है। श्रीकांत ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। अगले साल टोक्यो ओलम्पिक होने वाला है, जिसमें श्रीकांत भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहेंगे। गौरतलब हो कि उनसे पहले साइना नेहवाल ने भी पी बी एल से अपना वापस ले लिया था।

हांगकांग ओपन के सेमीफाइनल में हारने वाले श्रीकांत ने अपनी टीम को शुभकामनायें देते हुए ट्वीट कर लिखा, आगे की राह कठिन रहने वाली है। उन उम्मीदों को पूरा करने की आवश्यकता है जो मुझसे की जा रही है। इसलिए मैं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए इस वर्ष पीबीएल नहीं खेल रहा हूं। इस साल भी रैप्टर्स को बहुत शुभकामनाएं और उम्मीद है कि इस सीजन में भी वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

पी बी एल का पांचवा संस्करण 20 जनवरी से दिल्ली, चेन्नई, लखनऊ और बैंगलोर में खेला जायेगा। पिछले संस्करण में बैंगलोर रैप्टर्स ने किदांबी श्रीकांत की अगुवाई में पी बी एल का ख़िताब जीता था। इससे पहले हैदराबाद हंटर्स, चेन्नई स्मैशर्स, दिल्ली डैशर्स और हैदराबाद हॉटशॉट्स इस प्रतिष्ठित ख़िताब को अपने नाम कर चुके हैं।