Begin typing your search above and press return to search.

ताज़ा ख़बर

ज्वाला गुट्टा ने खिलाड़ियों से की अपील, हिंसा के विरोध में उठायें आवाज

ज्वाला गुट्टा ने खिलाड़ियों से की अपील, हिंसा के विरोध में उठायें आवाज
X
By

Ankit Pasbola

Published: 23 Dec 2019 2:19 PM GMT

भारत में नागरिक संशोधन विधेयक (CAA) को लेकर काफी हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच भारतीय शटलर ज्वाला गुट्टा ने विधेयक के विरोध में हो रही हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने कहा है कि नागिरकता विधेयक पर चल रहे विरोध प्रदर्शन और हिंसा के खिलाफ हमें भी बाहर निकलना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने अन्य खिलाड़ियों को भी ऐसा करने की अपील की है। उन्होंने ट्विटर के जरिये यह सन्देश दिया है। आपको बता दें ज्वाला गुट्टा काफी मुखर स्वभाव की हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं।

https://twitter.com/Guttajwala/status/1209020678218776576?s=20

ज्वाला ने वीडियो में सभी खिलाड़ियों को पीस एम्बेसडर (शांतिदूत) बताया है। उन्होंने इस संदर्भ में कहा, "हम समाचार देख रहे हैं। बहुत सारे लोग मारे जा रहे हैं। मुझे इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी। सभी खिलाड़ियों को हिंसा के खिलाफ बाहर आना चाहिए। जो लोग हिंसा कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है। इसलिए हम शांतिदूतों को बाहर निकलकर इसकी निंदा करनी चाहिए। सभी को एकजुट होना होगा।"

यह भी पढ़ें:डबल्स को अच्छा बनाने के लिए खिलाड़ियों को तवज्जो देनी पड़ेगी- ज्वाला गुट्टा

गौरतलब हो कि ज्वाला हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। चाहे मुद्दा सामाजिक हो या राजनैतिक ज्वाला हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इस समय देश में नागरिक संशोधन विधेयक लागू होने के बाद से पूरे देश में कई उग्र प्रदर्शन हो रहे हैं। अलग-अलग शहरों में तोड़फोड़ और आगजनी तक की घटनाएं सामने आ रही हैं। सरकारी और गैरसरकारी सम्पति का नुकसान हो रहा है। इसके अलावा अब तक कई जानें भी जा चुकी हैं। ऐसे में ज्वाला गुट्टा का शांति की अपील करना सराहनीय है। हाल ही में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इस मामले में शांति की अपील की थी।

Next Story
Share it