बुधवार, अक्टूबर 28, 2020
होम ताज़ा ख़बर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बैडमिंटन खिलाड़ियों की आर्थिक मदद के लिए आगे...

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बैडमिंटन खिलाड़ियों की आर्थिक मदद के लिए आगे आये

सोनू ने बैंकॉक में खेली गई एनुअल स्पेशल ओलंपिक्स एशिया पैसिफिक प्रतियोगिता के लिए भारतीय बैडमिंटन टीम की मदद की है

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद सरहानीय कार्यो के लिए जाने जाते हैं। वह दूसरों की मदद करते हुए हमेशा नजर आते हैं। वह अब बैडमिंटन खिलाड़ियों की मदद के लिए आगे आये हैं। दरअसल सोनू ने बैंकॉक में खेली गई एनुअल स्पेशल ओलंपिक्स एशिया पैसिफिक प्रतियोगिता के लिए भारतीय बैडमिंटन टीम की मदद की है। सोनू ने भारतीय टीम के बैंकॉक जाने का खर्चा उठाया है। उनके इस काम की तारीफ सोशल मीडिया में जमकर हो रही है।

आईएएनएस की खबर के अनुसार, “सोनू सूद ने ना सिर्फ उन्हें खुद मोटिवेट किया है बल्कि बैंकॉक में हो रहे स्पेशल ओलंपिक्स के लिए उनके यात्रा करने और रहने का खर्च भी उठा रहे हैं। वह उनके प्रशिक्षण में भी गहरी दिलचस्पी ले रहे हैं। इस फैसले के बाद लगातार सोनू टीम के कोच से संपर्क रखे हुए है जैसे ही उन्हे कुछ जरुरत होती है सोनू उनकी मदद करने के लिए आगे रहते है।”

Sonu Sood

सूत्रों के अनुसार जब उन्हें पता चला कि हमारी भारतीय बैडमिंटन टीम इतनी प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के लिए जाने वाली है, तो उन्होंने मदद की पेशकश करने से पहले जरा सा भी नहीं सोचा। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में उत्साहित हैं कि ये छह खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं और देश का नाम रोशन करते हैं। इससे यह स्पष्ट होता है कि रुपहले परदे के नायक सोनू वास्तविक जिंदगी में भी नायक हैं।

गौरतलब हो कि 13 नवंबर से 16 नवंबर 2019 तक बैंकॉक में खेले गये विशेष ओलंपिक एशिया पैसिफिक बैडमिंटन चैम्पियनशिप में 14 देशों के 150 से अधिक प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन के पीछे ‘बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ थाईलैंड’ का भी पूरा सहयोग रहा।