Begin typing your search above and press return to search.

मैराथन

बीच मैराथन में बेहोश होकर गिरा धावक, हुई मौत

कार्यक्रम का आयोजन करने वालों से मिली जानकारी के अनुसार राज पटेल नामक धावक पड़ोसी कोल्हापुर जिले का रहने वाला था

बीच मैराथन में बेहोश होकर गिरा धावक, हुई मौत
X
By

Pratyaksha Asthana

Updated: 2022-09-20T13:41:37+05:30

महाराष्ट्र के सातारा में रविवार को हाफ मैराथन में एक धावक दौड़ के दौरान बेहोश हो कर गिर गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सातारा हिल हाफ मैराथन (एसएचएचएम) के दौरान हुई जो गैर लाभकारी संगठन सातारा रनर फाउंडेशन ने आयोजित की थी।

कार्यक्रम का आयोजन करने वालों से मिली जानकारी के अनुसार राज पटेल नामक धावक पड़ोसी कोल्हापुर जिले का रहने वाला था और 21 किलोमीटर की दौड़ के समाप्त होने के कुछ मीटर पहले ही मैदान पर बेहोश हो कर गिर पड़ा।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, ''गिरने के बाद मैराथन के आयोजक ने तत्काल पटेल को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रहे हैं।"

वहीं आयोजकों में से एक व्यक्ति ने बताया कि पटेल दक्ष एथलीट था और अंतरराष्ट्रीय स्तर का बैडमिंटन खिलाड़ी था। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस में चिकित्सकों ने उसकी जान बचाने की कोशिश की. पटेल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

आयोजकों में से एक दूसरे व्यक्ति ने कहा कि 108 एम्बुलेंस सेवा के डॉक्टरों ने सीपीआर देकर उसकी जान बचाने की कोशिश की थी. पटेल को फिर एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

नवीनतम वीडियो
Next Story
Share it