Begin typing your search above and press return to search.

एथलेटिक्स

COVID-19: हिमा दास ने कोरोनावायरस को गंभीरता से लेने की अपील

COVID-19: हिमा दास ने कोरोनावायरस को गंभीरता से लेने की अपील
X
By

The Bridge Desk

Updated: 2022-04-15T12:57:21+05:30

देश भर में कोविड-19 महामारी के निरंतर कई मामले सामने आये हैं। इस बीच भारतीय धाविका हिमा दास ने सभी लोगों से इसे गंभीरता से लेने की अपील की है। दरअसल हिमा के राज्य असम में शुक्रवार को इस वैश्विक महामारी से पहली मौत हुई, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट के माध्यम से लोगों से इसे गंभीरता से लेने की अपील की है।

हिमा दास ने ट्वीट किया, " यह जानकर बहुत दुख हुआ कि कोविद -19 के कारण हमारे राज्य में पहली मृत्यु हुई है। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि कृपया इस महामारी को अधिक गंभीरता से लें। हमारे डॉक्टर, पुलिस, स्वच्छता और सभी आवश्यक कर्मचारी हमारे लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। घर पर सुरक्षित रहें।"

असम के स्वास्थ मंत्री हिमांता विस्वा सरमा के मुताबिक प्रदेश में अभी कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 29 हो गई है। इससे पहले हिमा कोविड-19 के खिलाफ जंग में आगे आई थी। उन्होंने अपनी एक महीने का वेतन इस लड़ाई को लड़ने के लिए दान किया था। एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता और 400 मीटर में अंडर 20 विश्व चैम्पियन हिमा गुवाहाटी में इंडियन ऑयल में मानव संसाधन अधिकारी है। उन्होंने ट्वीट किया ,''यह समय एक साथ खड़े होने और एक दूसरे की मदद का है। मैं कोरोना वायरस के खिलाफइस लड़ाई में असम आरोग्य निधि खाते में एक महीने का वेतन दे रही हूं।''

यह भी पढ़ें: COVID-19: हिमा दास करेंगी एक माह का वेतन दान, असम सरकार को देंगी मदद

Next Story
Share it